मंत्री लक्ष्मी नारायण ने मेधावियों को सम्मानित कर हौसला बुलंद किया

डीएन संवाददाता

लखनऊ के आईईटी इंजीनियरिंग कालेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से स्वामी विवेकानंद के शिकागो में दिये गए भाषण के 125 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में मेधावी स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।


लखनऊ: आईईटी इंजीनियरिंग कालेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से स्वामी विवेकानंद के शिकागो में दिये गए भाषण के 125 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में मेधावी स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में धर्मार्थ कार्य मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर गिरोह का सदस्य

इस मौके पर मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि हमारे देश में प्रतिभाओं की कोई कमी नही है। हमारे देश में बड़ी तादाद में वैज्ञानिक,डाक्टर और इंजीनियर हैं।
उन्होंने बताया की बस जरूरत इस बात की है कि देश में मौजूद प्रतिभाओं को निखरने का मौका दिया जाए। साथ ही उन्होनें कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी ने उपेक्षित प्रतिभाओं को उभरने और निखरने का पर्याप्त अवसर युवाओं को उपलब्ध कराया है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाश गिरफ्तार, 2 जख्मी


मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने इस मौके पर 2 हजार मेधावियों को भी सम्मानित किया। उन्होनें इस मौके पर मेधावियों के लिए पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित करने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का भी आभार जताया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार