वनडे टीम की कप्तानी को लेकर फिंच ने दिया बड़ा बयान

डीएन संवाददाता

इग्लैंड में जून में होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए एरोन फिंच को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। ऐसे में फिंच ने टीम की कप्तानी को लेकर बात की । पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: इंग्लैंड के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने टिम पेन को अस्थायी कप्तान बनाया है। जबकि वऩडे टीम का उपकप्तान एरोन फिंच को बनाया गया है, वहीं उन्हें टी-20 का कप्तान भी बनाया गया है। 

यह भी पढ़े : डे-नाइट टेस्ट में भारत की जीत को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

ओपनर फिंच ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बातचीत में कहा, ‘वास्तव में, मैंने अभी तक इसके बारे में कुछ नहीं सोचा है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की स्थिति के बारे में अभी कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है। एक सीनियर होने के नाते टीम को अव्वल बनाने में मुझसे जितना हो सकता है, मैं अपना योगदान दूंगा। अंतर्राष्‍ट्रीय स्तर पर युवा खिलाड़ियों के खेलों को निखारना मेरा फर्ज हैं। सभी वरिष्ठ खिलाड़ियों को यह काम करना होता है।’

यह भी पढ़े: मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद भी दिनेश कार्तिक ने तोड़ा धोनी का रिकार्ड

आप को बता दें कि बॉल टेम्परिंग मामले में पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगने के बाद चयनकर्ताओं को नया कप्तान तलाशने के लिए बाध्य होना पड़ा था और पहले से ही टी-20 में टीम की कमान संभाल रहे फिंच इसके प्रबल दावेदार थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार