मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद भी दिनेश कार्तिक ने तोड़ा धोनी का रिकार्ड

डीएन ब्यूरो

आईपीएल-2018 के 41वें मुकाबले में केकेआऱ को 102 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा हैं। वहीं इस मैच में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने नाम एक शर्मनाक रिकार्ड दर्ज किया। पूरी खबर...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के 41वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना केकेआऱ से हुआ। इस मैच में मुंबई में युवा बल्‍लेबाज इशान किशन के 17 गेंदों पर अर्धशतक की मदद से मेजबान कोलकाता के सामने ईडन गार्डन पर 20 ओवरों में 210/6 रन का स्कोर खड़ा किया। वहीं इतने बड़े स्कोर का पीछा करते हुए कोलकाता का बल्‍लेबाजी क्रम पूरी तरह फेल रहा और पुरी टीम सिर्फ 108 के स्‍कोर पर ही आउट हो गई ।

यह भी पढे़: अफगानिस्‍तान टेस्‍ट से दूरी बनाने पर कोहली के समर्थन में आए BCCI सचिव, कही ये बड़ी बात

कोलकाता नाइट राइडर्स के हारने के साथ-साथ एक शर्मनाक रिकॉड भी कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने अपने नाम कर लिया है। इस दौरान उन्होंने आईपीएल के इतिहास में रन आउट के मामले में महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया।

यह भी पढे़: शादी से लौट रहे युवा तेज़ गेंदबाज़ के माता-पिता सड़क दुर्घटना घायल

महेंद्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक अब तक आईपीएल में 28 बार रन आउट हुए थे। बुधवार के मुकाबले में कार्तिक आईपीएल में 29वीं बार रन आउट हुए। आप को जानकर हैरानी होगी कि पहले नंबर पर रोहित शर्मा का नाम आता है। वो आईपीएल में कुल 32 बार रन आउट हो चुके हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …