महराजगंज: युवती से दुष्कर्म करने वाले अधेड़ ने करवाया जबरन गर्भपात, हत्या का प्रयास, केस दर्ज

डीएन ब्यूरो

इंसानियत को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है। जहां एक युवती के साथ दुष्कर्म के बाद जबरदस्ती गर्भपात और उसकी हत्या करने की कोशिश की गई है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज करके आरोपी के खिलाफ जांच-पड़ताल में जुट गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खबर..

थाना कोठीभार

सिसवा बाजार (महराजगंज): कोठीभार थानाक्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक 20 साल की युवती के साथ एक 42 साल के व्यक्ति ने पहले दुष्कर्म किया, फिर जबरदस्ती गर्भपात कराया। जब महिला ने आरोपी के खिलाफ पूरे गांव में इस बात को बताने को कहा तो उसने युवती को जहर दे दिया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: बीच शहर से हाईवे निकालने के खिलाफ व्‍यापारी समाज 4 जुलाई को करेगा बंदी

पीड़िता के पिता के तहरीर के अनुसार उसकी 20 साल की पुत्री घर के बगल में ही 42 साल के आरोपी अप्पू उर्फ अनिल दुबे के घर खाना बनाने जाती थी। इसी दौरान एक दिन अप्पू ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। लेकिन लोगों के डर से पीड़िता ने इस बारे में किसी को नहीं बताया और वो गर्भवती हो गई। जब उसने आरोपी अप्पू से यह बात बताई तो उसने जबरन गर्भपात करा दिया। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने पूरे गांव में इस बात को बताने के लिए आरोपी अप्पू से कहा तो अप्पू ने उसे धोखे से ज़हर पिला दिया। जिसके बाद से पीड़िता का मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में इलाज चल रहा है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: अपराधों को रोकने के लिए क़ोल्हुई पुलिस का खास कदम, स्कूल के बच्चों को कर रहें जागरूक

पुलिस ने पीड़िता के पिता के तहरीर पर अप्पू के खिलाफ आईपीसी की धारा 313, 376 के तहत केस दर्ज किया है। थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच-पड़ताल की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार