बिहार: तालाब से मछली के बजाय निकली शराब

डीएन ब्यूरो

अमूमन देखा जाये तो तालाब से मछलियां निकलती है, लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कटरा से एक बेहद की चौका देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने यहां के एक तालाब से करीब 1,771 शराब की बोतलें बरामद की।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटना:आमतौर पर तलाब से मछलियां निकलती है, लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कटरा से एक बेहद की चौकाने वाली खबर सामने आयी है। खबरों की माने तो पुलिस ने तालाब से करीब 1,771 शराब की बोतलें बरामद की हैं। तालाब में अवैध रूप से बेचने के लिए इन बोतलों में 560 लीटर शराब रखी गई थी।

इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। कटरा के थाना प्रभारी रतन कुमार यादव ने सोमवार को बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि धनौर गांव में एक तालाब के अंदर छिपाकर बड़ी संख्या में शराब की बोतलें रखी गई हैं। उन्होंने बताया कि रविवार की देर शाम तालाब में ग्रामीणों और मछली पकड़ने वाले जाल की मदद से पांच फुट पानी के अंदर से 1,771 शराब की बोतलें जब्त की गई हैं।

थाना प्रभारीने बताया कि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है, जिसमें आठ लोगों को आरोपी बनाया गया है। इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि तालाब के पास बनी एक झोपड़ी से पुलिस ने एक बाइक भी जब्त की लेकिन कारोबारी फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस के मुताबिक कटरा का यह इलाका अपराधियों का गढ़ है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …