मध्य प्रदेश: चार बागी प्रत्याशियों सहित कुल 13 नेताओं को कांग्रेस पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले छतरपुर जिले के चार बागी प्रत्याशियों सहित कुल 13 नेताओं को कांग्रेस पार्टी द्वारा बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

छतरपुर: कांग्रेस से बगावत कर अन्य दलों के टिकट पर मध्यप्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले छतरपुर जिले के चार बागी प्रत्याशियों सहित कुल 13 नेताओं को कांग्रेस पार्टी द्वारा बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावः सागर जिले में 16 को हुंकार भरेंगे राहुल और अमित शाह

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने कांग्रेस कमेटी के छतरपुर ज़िला इकाई के अध्यक्ष मनोज त्रिवेदी के नाम पत्र जारी करते हुए 13 नेताओं को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से छह वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया।

निष्कासित किए जाने वाले प्रमुख लोगों में पूर्व राज्यसभा सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी के पुत्र और छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले नितिन चतुर्वेदी, बिजावर विधानसभा से सपा उम्मीदवार राजेश शुक्ला, महाराजपुर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार राजेश मेहतो और इसी विधानसभा से आम आदमी पार्टी से चुनाव मैदान में उतरने वाली अनवरी खातून सहित कांग्रेस कमेटी की जिला इकाई के पूर्व अध्यक्ष जगदीश शुक्ला शामिल है।

यह भी पढ़ें: नोटबंदी से 'सूट-बूट' पहनने वाले अमीरों की हुई चांदी, गरीबों का निकला दिवाला: राहुल गांधी

कांग्रेस ने पार्टी से बगावत करने वाले उम्मीदवारों का साथ दे रहे खजुराहो के वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रकाश पांडे, छतरपुर की महिला नेत्री श्रीमती अंजना चतुर्वेदी, बिजावर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मनोज भटनागर, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के पूर्व जिलाध्यक्ष क्षितिज शुक्ला, संतोष लटोरिया, विशाल शर्मा, पीयूष दीक्षित और लाला जय प्रकाश द्विवेदी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह वर्षों के लिए निलंबित कर दिया गया है। (वार्ता)








संबंधित समाचार