आर.अश्विन ने आखिर क्यों कहा कि 30 मार्च को ‘विश्व माफी दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा, पढ़िए..

डीएन संवाददाता

भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन मैदान पर अपनी गेंदों से तो विपक्षी बल्लेबाज की बोलती बंद करने में माहिर हैं ही, जरूरत पड़ने पर वो शब्दों से भी जवाब देने में पीछे नहीं रहते।

स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन
स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और आईपीएल में गुजरात लॉयंस के हेड कोच की भूमिका में दिखने वाले ब्रैड हॉज के लिखित रूप से भारत के क्प्तान विराट कोहली पर की गई अपनी टिप्पणी पर माफी मांगने के बाद आर.अश्विन ने एक ट्वीट कर उनकी चुटकी ली है।

गौरतलब है कि विराट कोहली रांची टेस्ट मैच में लगी चोट के कारण धर्मशाला टेस्ट मैच में नहीं खेले थे, जिस पर ब्रैड हॉज ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि विराट कोहली आईपीएल में खुद को फिट रखने के लिए आखिरी और निर्णायक मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं।

आर.अश्विन ने इसके बाद ट्वीट किया, ‘हल्के फुल्के अंदाज में कहना चाहूंगा कि आगे से 30 मार्च को विश्व माफी दिवस के रूप में याद किया जाएगा।’ ब्रैड हॉज ने अपने लेटर हेड पर एक माफीनामा लिखकर उसकी तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने व्यक्तिगत रूप से विराट कोहली के आलावा भारतीय लोगों और क्रिकेट प्रशंसकों से माफी मांगी है।

उन्होंने भारत के साथ अपनी खुशनुमा यादों का भी अपने लेटर में जिक्र किया है और आईपीएल के प्रति अपने प्यार और लगाव का इजहार किया है। उन्होंने अपने माफीनामें में लिखा है कि भारत ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और इसके लिए वो इस देश के शुक्रगुजार हैं। उन्होंने विराट कोहली के प्रति सम्मान प्रकट करते हुए उन्हें एक बड़ा खिलाड़ी बताया है और उनसे अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी है।
 








संबंधित समाचार