विराट कोहली: पूरी तरह से फिट रहने पर ही खेलूंगा धर्मशाला टेस्ट मैच

डीएन ब्यूरो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि अगर वह 100 प्रतिशत फिट रहे, तभी धर्मशाला में शनिवार को खेले जाने वाले चौथे और निर्णायक मैच में खेल पाएंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली

धर्मशाला: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि अगर वह 100 प्रतिशत फिट रहे, तभी धर्मशाला में शनिवार को खेले जाने वाले चौथे और निर्णायक मैच में खेल पाएंगे। कोहली को रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी। 

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु टेस्ट से पहले विराट कोहली ने अपने फैंस से किया ये वादा

एक  रिपोर्ट के अनुसार, कोहली का कहना है कि वह टीम में अपनी उपस्थिति के बारे में शुक्रवार रात या शनिवार सुबह कोई फैसला दे पाएंगे। 

कोहली ने कहा, "मेरे फिटनेस का एक और टेस्ट होगा और उसके बाद ही में शुक्रवार रात या शनिवार सुबह तक चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए अपनी स्थिति स्पष्ट कर पाऊंगा।"

यह भी पढ़ें: रांची टेस्ट: पुजारा-साहा की जोड़ी से आस्ट्रेलिया परेशान

चौथे व अंतिम टेस्ट मैच में कोहली के न खेल पाने की स्थिति में वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर गुरुवार को मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को शामिल किया गया है। हालांकि, कोहली के फैसले के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। 

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का परिणाम 1-1 से बराबरी पर है और धर्मशाला में 25 मार्च से खेले जाने वाला टेस्ट दोनों टीमों में से विजेता टीम की घोषणा करेगा। (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार