Kanpur Encounter: गैंगस्टर विकास दूबे का सहयोगी 25 हजारी इनामी बदमाश श्यामू वाजपेयी मुठभेड़ में गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

कुख्यात गैंगस्टर विकास दूबे की धरपकड़ में जुटी यूपी पुलिस ने उसके एक खास राजदार और सहयोगी इनामी बदमाश के गिरफ्तार कर लिया है। पूरी खबर..

गैंगस्टर विकास से जुड़े अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तरी का अभियान तेज
गैंगस्टर विकास से जुड़े अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तरी का अभियान तेज

कानपुर: यूपी के 8 पुलिस कर्मियों की हत्या के मास्टरमाइंड कुख्यात गैंगस्टर विकास दूबे की धरपकड़ में जुटी यूपी पुलिस ने उसके एक खास राजदार और सहयोगी इनामी बदमाश के गिरफ्तार कर लिया है। इश बदमाश को चौबेपुर पुलिस द्वारा मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। इस बदमाश पर 25 हजार रूपये का इनाम था। मुठभेड़ में गोली लगने से यह बदमाश घायल है।

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के मुताबिक कानपुर की ही चौबेपुर पुलिस ने बुधवार सुबह एक एनकाउंटर के बाद इस इनामी बदमाश को गिरप्तार किया है। इसका नान श्यामू वाजपेयी है। पुलिस इसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी और बुधवार सुबह इसे एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बदमाश को उसकी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया, जहां 8 पुलिस कर्मियों के जघन्य हत्याकांड को 5 दिन पहले अंजाम दिया गया।   

एडीजी कानपुर जोन ने बताया कि गिरप्तार किये गये अपराधी को पकड़ने के लिये 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। यह बदमाश गैंगस्टर विकास दूबे का खास करीबी बताया जाता है।

पुलिस को उम्मीद है कि इस बदमाश की गिरफ्तारी से गैंगस्टर विकास दूबे से संबंधित कई अहम सुराग मिल सकते है। साथ ही हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी की लीड भी श्याम वाजपेयी से मिलने की संभावना है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार बदमाश के पूछताछ की जा रही है। 
 








संबंधित समाचार