वाराणसी: गोदाम में शार्ट सर्किट से लगी भयंकर आग, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी

डीएन ब्यूरो

भेलूपुर थाना क्षेत्र में स्थित पंखे के एक गोदाम में भयंकर आग लगने से क्षेत्र में भारी अफरा-तफरी मच गयी। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मुश्किल से आग को काबू किया। पूरी खबर..


वाराणसी: भेलूपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपुरी में स्थित पंखे के एक बड़े गोदाम में आज अचानक आग लगने के कारण पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग के कारण भारी नुकसान की आशंका जतायी जा रही है।

आग से गोदाम में रखा माल खाक

फायर ब्रिगेड की टीम ने 7 गाड़ियों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद आग के कारण और नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि गोदाम के बगल में ही एक मकान बन रहा है, जहां काम करने वाले एक मजदूर में जलती बीड़ी को गोदाम की तरफ फेंक दिया, जिस कारण आग लग गयी। आग के विकराल रूप को देखकर पूरे क्षेत्र में दहशत मच गयी।

पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग के कारणों का बारे में स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बाताया लेकिन आशंका जतायी कि संभवत शार्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी। पुलिस ने आग के कारण भारी मात्रा में नुकसान की आशंका जताई है।
 








संबंधित समाचार