सीएम योगी के निर्देश, विवादित जमीनों का विवरण उपलब्ध कराया जाए

डीएन संवाददाता

सीएम योगी ने वाराणसी में दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन कैंट थाना के साथ ही दीनदयाल राजकीय अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कई सख्त निर्देश भी दिये।

सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी ने कैंट थाना के साथ ही दीनदयाल राजकीय अस्पताल का निरीक्षण किया। कैंट थाना के निरीक्षण के दौरान सीएम ने निर्देश दिये कि प्रदेश में सभी विवादित जमीनों का विवरण अगले तीन महीने में उपलब्ध कराया जाए। उन्होंने कहा कि अब कुछ लोगों को पहले की अपेक्षा अपराध दिख रहा है, जबकि हकीकत यह है कि अपराध तो कम हो रहा है, लेकिन अब सभी मामले दर्ज हो रहे हैं। इसी कारण इनकी संख्या बढ़ती दिख रही है।

दीनदयाल राजकीय अस्पताल में डॉ.से मरीजों का हाल लेते सीएम योगी

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार का प्रयास समाज के हर व्यक्ति को न्याय दिलाने का है। हम प्रयास में है कि किसी को भी प्रताड़ित नहीं होने दिया जाएगा। हर व्यक्ति के विकास के लिए सरकार काम कर रही है। कोई भी वर्ग सरकार के काम से वंचित नहीं रहेगा।

अस्पताल के निरीक्षण करते सीएम 

सीएम योगी ने कैंट थाने में रिकॉर्ड रूम व लॉकअप का निरीक्षण किया। थाना में निरीक्षण के बाद सीएम दीनदयाल अस्पताल पहुंचे और दीनदयाल राजकीय अस्पताल का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चिकित्सक सभी को समुचित इलाज दें। किसी को भी बाहर से दवा लाने को न लिखें। अभी जितनी मशीनें है, उनको सही ढंग से रखें। उन सभी का रखरखाव ठीक से करें। जल्द नई मशीनों को भी मंगाया जाएगा।

योगी आदित्यनाथ ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर का दौरा करने के बाद दोपहर में हरहुआ ब्लॉक पर आयोजित संकल्प सिद्धि यात्रा में शामिल होंगे। यहीं पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा का अनावरण करेंगे

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार