पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में पद्मावत का विरोध, क्षत्रिय महासभा ने सिनेमा हॉल को दिया चेतावनी पत्र

डीएन संवाददाता

संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के विरोध की आंच अब पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी पहुँच चुकी है। वाराणसी के कैंटोमेंट में स्थित जिएचवी मॉल व सिगरा स्थित आईपी मॉल में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सदस्यों ने दर्जनों की संख्या में धावा बोला और सिनेमा हॉल को चेतावनी पत्र दिया।

फाइल  फोटो
फाइल फोटो

वाराणसीः संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर हो रहा विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। विरोध की आंच अब पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी पहुँच चुकी है। वाराणसी के कैंटोमेंट स्थित जिएचवी मॉल व सिगरा स्थित आईपी मॉल में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सदस्यों ने दर्जनों की संख्या में धावा बोल जमकर नारेबाजी की।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस ने मॉल के मेन गेट पर रोके रहने का असफल प्रयास किया। यहां पुलिस के घेरे को तोड़ते हुए प्रदर्शनकारी मॉल में प्रवेश कर गए। इस दौरान पुरे मॉल में आपाधापी की स्थिति बन गई थी। 

प्रदर्शनकारियों ने थियेटर के बाहर लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की। यहां प्रदर्शनकारियों ने थियेटर के मैनेजर को चेतावनी पत्र सौपकर खुलेआम धमकी भी दी कि अगर वे फिल्म पद्मावत के दिखाते है तो परिणाम बुरे होंगे। आईपी मॉल के मैनेजर ने कहा कि अभी हम लोगों को कोई सूचना नहीं मिली है कि पद्मावत कब रिलीज करना है?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …