गोरखपुरः पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल, हालत गंभीर

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर पुलिस ने मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को घायल कर धर दबोचा है। इस कुख्यात पर पुलिस टीम पर हमला करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार का इनाम रखा था और कई दिनों से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। डाइनामाइट न्यूज़ की टीम में पढ़ें, पूरा मामला


गोरखपुरः चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रोते निया गांव में कुछ दिनों पहले पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले बदमाशों में शामिल चिरैया गैंग के सदस्य भीम पासवान की सोमवार को कुसम्ही जंगल के पास पुलिस से करीब साढ़े दस बजे मुठभेड़ हो गई। खोराबार इलाके में हुई इस मुठभेड़ में बदमाश भीम पासवान को दो गोली लगी है।     

यह भी पढ़ेंः बांदा: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा.. 2 लोगों की मौत, एक घायल 

 

 

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश

 

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को पुलिस ने पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस टीम पर गोली चलाने वाले भीम पासवान पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। आरोपी की पुलिस को कई दिनों से तलाश थी।       

यह भी पढ़ेंः क्राइम कैपिटल बना लखनऊ.. दिन दहाड़े कैशियर की गोली मारकर हत्या, दस लाख की लूट

 

 

कुख्यात बदमाश ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

 

सीओ क्राइम प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि इस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच, खोराबार और चौरीचौरा की पुलिस टीम भी शामिल रही। भीम पासवान चौरीचौरा थानाक्षेत्र के रौतेनिया का रहने वाला है। आरोपी ने पुलिस की चेतावनी को अनसुना किया और पुलिस पर गोली चलाई जिसमें जवाबी कार्रवाई करते हुये पुलिस ने उसको घायल कर धर दबोचा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार