एनकाउंटर के दौरान रिवॉल्वर ने दिया धोखा तो UP पुलिस ने मुंह से चलाई 'गोली'

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के संभल में बदमाशों का एनकाउंटर करने के लिए गन्ने के खेत में जब पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़ हुई तो तब दरोगा की पिस्तौल ने धोखा दे दिया और फिर हुआ ये जिसने कर दिया पुलिस को शर्मसार। पढ़ें, डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में क्या हुआ इस एनकाउंटर में

एनकाउंटर के दौरान यूपी पुलिस
एनकाउंटर के दौरान यूपी पुलिस

संभलः उत्तर प्रदेश पुलिस का अब मजाक बनकर रह गया है। कभी पुलिस किसी बेगुनाह को बिना जांच-पड़ताल के गोली मारकर मौत की नींद सुला देती है तो जब कभी खुद पर खतरा मंडराने लगता है तो तब पुलिस की पिस्तौल धोखा दे जाती है और अपराधियों की धरपकड़ करने वाली पुलिस के मुंह से तब सुनाई पड़ता है ठांय-ठांय।   

 

बदमाशों पर गोली चलाता पुलिसकर्मी

ताजा मामला शुक्रवार का है यहां संभल में अपराधी का एनकाउंटर करने गन्ने के खेत में उतरे दारोगा व कॉन्सटेबल के लिए तब मुसीबत खड़ी हो गई जब एनकाउंटर के दौरान दरोगा की पिस्तौल नहीं चली और पुलिस को सूझी तरकीब तो उन्होंने अपने मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की।    

 

खेत में मुठभेड़ के दौरान पोजिशन लेती पुलिस

इस एनकाउंटर के लिए अलीगढ़ में पुलिस ने मीडिया को भी आमंत्रित किया था। लेकिन अपराधियों पर लगाम लगाने का दावा करने वाली पुलिस की पोल सरकारी पिस्तौल ने खोल दी जिस पर ऐन मौके पर जंग लग गया। संभल में जब पुलिस जंगल में बदमाशों का पीछा करते हुए उनके नजदीक पहुंच गई तो दरोगा की कई बार कोशिश के बाद भी पिस्तौल नहीं चली तो मजबूरी में पुलिसकर्मियों  को मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालनी पड़ी।    

 

बदमाशों पर गोली चलाती पुलिस

 

एक तरफ जहां मामला उजागर होने के बाद इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वहीं अब पुलिस यह कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है कि आपात स्थिति में जब ऐसा होता है तो बदमाशों को डराने के लिए इस तरह की रणनीति अपनानी पड़ती है।   

हालांकि असमोली थाने की पुलिस ने गोली नहीं चलने के बावजूद 25 हजार के ईनामी बदमाश को मौके से गिरफ्तार जरूर किया है। बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और सिपाही को गोली लगी है जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …