योगी सरकार को घेरने के लिए विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं: आशुतोष टंडन

डीएन संवाददाता

यूपी के चिकित्सा मंत्री ने कहा भ्रष्ट एलडीए कर्मी पर एलडीए वीसी ने जो सख्त कार्रवाई की है। वह सरकार की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति का ही परिणाम है।

पत्रकारों से बातचीत  करते  चिकित्सा मंत्री आशुतोष टंडन
पत्रकारों से बातचीत करते चिकित्सा मंत्री आशुतोष टंडन

लखनऊ: योगी सरकार में प्राविधिक और चिकित्सा मंत्री आशुतोष टंडन ने पत्रकारों से बातचीत में बताया की यूपी सरकार भ्रष्टाचार को लेकर अपनी जीरों टॉलरेंस की नीति पर कायम है।

उन्होंने बताया की एलडीए वीसी द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपी एलडीए कर्मी मुक्तेश्वर नाथ ओझा पर लिया गया सख्त एक्शन सरकार की सख्ती का ही नतीजा है।

यह भी पढ़े: यूपी के चिकित्सा शिक्षा एवं प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन डाइनामाइट न्यूज़ पर

मेडिकल छात्रों को सरकार ने दी बड़ी राहत

चिकित्सा शिक्षा मंत्री गोपाल टंडन ने बताया की इस बार मेडिकल छात्रों के एडमिशन नीट के आधार पर किये गए हैं। उन्होनें कहा कि निजी मेडिकल कालेजों की फीस सरकार द्वारा गठित कमेटी ने तय की है। जो पहले के मुकाबले काफी कम है। इस तरह सरकार की ओर से छात्रों को राहत दी गई है।

कल लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रावास की फीस छह गुना बढाने पर उन्होंने कहा की सरकार छात्रों की इस शिकायत पर विश्वविद्यालय प्रशासन से बातचीत कर दूर करने का प्रयास करेगी।

यह भी पढ़े: यूपी के न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक डाइनामाइट न्यूज़ पर

सरकार को घेरने के लिए विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं

राज्यसभा से बसपा प्रमुख मायावती के त्यागपत्र पर उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दा विहीन हो चुका है और उसके पास सरकार को घेरने का कोई मुद्दा नही बचा है।

उन्होनें कहा की देश की जनता पीएम मोदी के 3 साल के काम से काफी खुश है। साथ ही यूपी मे योगी सरकार की नीतियों से भी संतुष्ट है।













संबंधित समाचार