सीएम योगी आदित्यनाथ आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात में अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सीएम योगी 'गुजरात गौरव यात्रा' में भाग लेंगे

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात में अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सीएम योगी गुजरात गौरव यात्रा में भाग लेंगे। योगी आदित्यनाथ की गुजरात यात्रा राज्य में आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण है। बता दें कि हाल ही में सीएम योगी केरल में पार्टी की जनसुरक्षा यात्रा में भी शिरकत कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने माना, बांग्लादेशी यूपी की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा

 

बताया जाता है कि सूरत में योगी उत्तर भारतीय उद्योग परिसंघ के प्रतिनिधिमंडल से मिलेंगे। वे वहां सुरक्षा की गारंटी देते हुए उद्यमियों को यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित करेंगे। गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव की आहट के बीच योगी आदित्यनाथ की यह दो दिनी यात्रा काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। दो दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा कई जिलों से गुजरेगी। इस यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दो दर्जन जगहों पर जनसभाएं होंगी। अपनी दो दिन की यात्रा में वह 20 घंटे से अधिक लोगों के बीच में ही गुजारेंगे।

बता दें कि 1 अक्टूबर से शुरू हुई यह यात्रा 15 अक्टूबर को खत्म हो जायेगी। इसके बाद 16 अक्टूबर को रैली कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौरव यात्रा का समापन करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …