छम्‍मा-छम्‍मा गर्ल ने थामा हाथ, फिल्‍मों में नहीं अब चुनावी मैदान में मचाएंगी धूम

डीएन ब्यूरो

फिल्‍मों में खास पहचान बनाने वाली उर्मिला मांतोडकर अब राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहती हैं। इसीलिए उन्‍होंने इस पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर
अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर

मुंबई: फिल्‍मों में खास पहचान बनाने वाली उर्मिला मांतोडकर अब राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहती हैं। इसीलिए उन्‍होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने उन्‍हें पार्टी में शामिल होने पर उन्‍हें गुलस्‍ता देकर बधाई दी है। 

बुधवार को कांग्रेस में शामिल होने वाली उर्मिला को मुंबई उत्‍तर लोकसभा सीट से चुनाव में उतारा जा सकता है। सूत्रों के अनुसार इस सीट से कांग्रेस का कोई नेता उम्‍मीदवार नहीं बनना चाहता था। ऐसी स्थिति में भाजपा को टक्‍कर देने के लिए उर्मिला को कांग्रेस में शामिल कराया है। 

इस दौरान उर्मिला ने कहा, आज के दौर में हमें ऐसा नेता चाहिए जो सबको साथ लेकर चलने वाला नेता हो। ज्ञात हो कि मुंबई में उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

ऐसे में कांग्रेस को लगता है कि उर्मिला इस सीट जीत दिला सकती हैं। क्‍योंकि इससे पहले बॉलीवुड में 'नंबर वन' गोविंदा इसी सीट से जीत दर्ज कर चुके हैं। यहां से गोविंदा ने 2004 लोकसभा चुनाव में 5 बार सांसद रहे राम नाइक को हरा दिया था।

इस लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार संजय निरुपम करीब चार लाख वोट के अंतर से हार गए थे। हालांकि 2009 में राम नाइक को संजय निरुपम ने हराया था। अभी इस सीट पर भाजपा के गोपाल शेट्टी का कब्‍जा है। अब इस सीट को भाजपा की मजबूत सीट के तौर पर देखा जाता है। मुंबई की 6 लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होना है।

गौरतलब है कि रंगीला से पहचान पाने वाली उर्मिला ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1977 में शेखर कपूर की फिल्म मासूम से डेब्यू किया था। बतौर एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म नरसिम्हा थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?