फ़तेहपुर में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, चार गंभीर

डीएन संवाददाता

सुबह करीब साढ़े पांच बजे कानपुर से आ रही मारुती वैन की अज्ञात खड़े वाहन से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गये।

 सड़क दुर्घटना में मारुती वैन के उड़े परखच्चे
सड़क दुर्घटना में मारुती वैन के उड़े परखच्चे

फ़तेहपुर: यहां के खागा कोतवाली क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। खागा कोतवाली क्षेत्र के भोगलपुर मोड़ के पास गुरुवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे कानपुर से आ रही मारुती वैन (UP 78D C5163) की अज्ञात खड़े वाहन से टक्कर हो गई। जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। खागा कोतवाल अनिल राय एवं खागा क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच कर घायल बॉबी, मोहम्मद आदिल, शहंशाह, जावेद को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया है। ड्राइबर के बगल की सीट में बैठे राजरूप सिंह गाड़ी में देर तक फंसे रहे। जिन्हें गाड़ी की बॉडी सीधी कर पुलिस ने निकाला। उनकी भी मत्यु हो गयी है।

 गाड़ी में ड्राइबर सहित आठ लोग सवार थे। सभी चारों मृतकों को पोस्टमार्टम  के लिए फतेहपुर भेजा गया है। मृतकों में बहारूद्दीन, राजू ,कयामुद्दीन,राजरूप हैं।

डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए घायल बॉबी के बताया कि वो कानपुर से एरायां जा रही थी, वहां उसकी ससुराल है। बताया जा रहा है कि उसके साथ उसका भाई बहारूद्दीन भी था, जिसकी दुर्घटना में मृत्यु हो गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार