जेटली औऱ पीयूष से मिले योगी, दस बजे होगी पीएम मोदी से मुलाकात

डीएन संवाददाता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नई दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर हैं। रविवार को उनकी मुलाकात वित्त व रक्षा मंत्री अरुण जेटली से हुई। इसके बाद उन्होंने ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल के साथ लगातार 5 घंटे तक मैराथन बैठक की। सोमवार सुबह 10 बजे वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलेंगे।

अरुण जेटली को बुके देते आदित्यनाथ
अरुण जेटली को बुके देते आदित्यनाथ

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार की सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलेंगे। इस मुलाकात को राजनीतिक हलकों में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

योगी और जेटली बातचीत करते हुए

योगी नई दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर हैं। रविवार को सीएम ने वित्त व रक्षा मंत्री अरुण जेटली के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में आर्थिक संसाधनों में वृद्धि गैर उत्पादक व्यय पर नियंत्रण सहित आय में वृद्धि, वित्तीय अनुशासन सहित जी0डी0पी0 वृद्धि पर चर्चा की।

इसके बाद योगी ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल आवास 8, तीन मूर्ति मार्ग पहुंचे। जहां लगातार 5 घंटे तक राज्य को निर्बाध बिजली मुहैया कराने के बारे में मैराथन बैठक की। इस दौरान योगी के साथ सूबे के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद रहे।

देर रात पीयूष गोयल के साथ मीटिंग कर निकलते योगी

इस मुलाकात के दौरान योगी ने कहा कि, भारत सरकार के साथ सभी के लिए ऊर्जा कार्यक्रम के क्रियान्वयन के लिए बिजली आपूर्ति एवं उत्पादन में सुधार की आवश्यकता है जिससे कि अक्टूबर 2018 से पूरे प्रदेश में 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जा सके।

गोयल से मिल योगी रात 9.50 बजे निकले। 

सोमवार को सुबह पीएम के साथ मीटिंग के बाद योगी परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ एक बैठक में भाग लेंगे। फिर 3 बजे लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार