Terrorists Attack: पाकिस्तान में स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकवादी हमला, तीन आतंकी समेत पांच लोगों की मौत, फायरिंग जारी

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तान के कराची शहर में स्थित स्टॉक एकस्चेंज में थोड़ी देर पहले एक आतंकी हमला होने की खबर है, जिसमें अभी तक दो लोगों के मारे जाने की बात सामने आयी है। पढिये पूरी खबर..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कराची शहर में स्थित स्टॉक एक्सचेंज में अबसे थोड़ी देर पहले ही एक आतंकी हमला होने की खबर है। इस हमले में तीन आतंकवादियों और दो लोगों की मौत हो गयी जबकि कुछ लोग घायल बताये जा रहे हैं। घटनास्थल पर अभ भी फायरिंग जारी है।

पाकिस्तानी मीडिया से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस हमले के समय स्टॉक एक्सचेंज की बिल्डिंग में कई लोग मौजूद थे, जिनको सुरक्षा बलों द्वारा बाहर निकाला जा रहा है। हमले में कई लोगों के घायल होने की आशंका जताय जा रही है।

स्टॉक एक्सचेंज वाले पूरे क्षेत्र को खाली कराया जा रहा है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। इस हमले में मृतकों की संख्या बढने की भी संभावना जतायी जा रही है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आम दिनों की तरह कराची स्टॉक एक्सचेंज सोमवार सुबह 10.30 बजे खुला और इसके खुलते ही कुछ हथियारबंद लोग बिल्डिंग में आ घुसे। हथियारबंद आतंकियों के घुसने से वहां मौजूद कर्मचारियों और आम जनता मं भगदड़ मच गयी। लोगों द्वारा दी गयी सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुछ ही देर में पूरी बिल्डिंग को घेर लिया गया। 

आतंकियों द्वारा फायरिंग करने से स्टॉक एक्सचेंज के दो कर्मचारियों की मौत हो गयी। पुलिस द्वारा जबावी कार्यवाही में तीन आतंकियों के मारे जान की खबर है।
 













संबंधित समाचार