छत्तीसगढ़ के बीजापुर में कैंप से बाहर टहलने निकले दो जवान नक्सली हमले में शहीद

डीएन ब्यूरो

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र के तोंगगुडा कैंप से बाहर टहलने निकले जिला पुलिस बल के दो जवान नक्सली हमले में शहीद हो गए हैं। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर.

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र के तोंगगुडा कैंप से बाहर टहलने निकले जिला पुलिस बल के दो जवान नक्सली हमले में शहीद हो गए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल शाम के वक्त कैंप से सहायक आरक्षक सुक्कू हपका और आरक्षक अरविंद मिंज एक स्थानीय ग्रामीण के साथ गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम ने जवानों पर हमला कर दिया। हमले के वक्त दोनों जवानों के पास कोई हथियार नहीं था, जिसका फायदा उठाकर नक्सलियों ने धारदार हथियार और गोलियों से दोनों जवानों की हत्या कर दी।

इतना ही नहीं साथ में घूम रहे ग्रामीण पर भी नक्सलियों ने हमला किया है। जिसे गंभीर अवस्था में चेरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुंदरराज पी ने बताया कि उक्त हमला नक्सलियों के स्मॉल एक्शन टीम ने किया होगा। घटना को अंजाम देने के लिए 5 से 10 की संख्या में नक्सली आए होंगे। उन्होंने बताया कि दोनों जवानों के शव को अस्पताल भेजा गया है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार