ट्विंकल को 'पैड मैन' से जुड़ने पर गर्व

डीएन ब्यूरो

'पैड मैन' के साथ निर्माता बनीं लेखिका और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उन्हें इस फिल्म से जुड़ने पर गर्व है। यह फिल्म मासिक धर्म जैसे एक 'शर्मिदगी' वाले विषय पर जागरूकता लाएगी। 'पैड मैन' अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है।

लेखिका और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना
लेखिका और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना

मुंबई:  'पैड मैन' के साथ निर्माता बनीं लेखिका और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उन्हें इस फिल्म से जुड़ने पर गर्व है। यह फिल्म मासिक धर्म जैसे एक 'शर्मिदगी' वाले विषय पर जागरूकता लाएगी। 'पैड मैन' अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। वह तमिलनाडु में 'पैड मैन' के नाम से लोकप्रिय हैं। मुरुगननथम महिलाओं को सस्ता सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराने के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान: मैंने अक्षय को COMMITMENT दिया है..फिल्म बनेगी तो बनेगी

इस बारे में पूछे जाने पर ट्विंकल ने एक कार्यक्रम में मंगलवार को कहा, "फिल्म की शूटिंग सही ढंग से चल रही है। मुरुगननथम भी यहां हैं। यह अद्भुत फिल्म है। यह ऐसे विषय पर जागरूकता लाएगी, जिस पर बात करने से अब तक शर्मिदगी महसूस की गई है और मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं।"

यह भी पढ़ें: हुमा कुरैशी: कभी निराश नहीं होना चाहिए

फिल्म में ट्विंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार प्रमुख भूमिका में हैं। वहीं राधिका आप्टे उनकी पत्नी के किरदार में हैं। यह आर. बालकृष्णन द्वारा निर्देशित हैं, जिन्हें आर.बाल्की के रूप में जाना जाता है।

ट्विंकल ने फ्रेंच ब्राउन लोरियल प्रोफेशनल के लांच के अवसर पर यह बात कही।  (आईएएनएस)













संबंधित समाचार