ट्रेन और ट्रैक्टर की भीषण भिड़ंत, ट्रैक्टर चालक की मौत और एक घायल

डीएन संवाददाता

कानपुर में एक पैसेंजर ट्रेन से ट्रैक्टर की भीषण टक्कर ने ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ा दिए। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई।

ट्रेन और ट्रैक्टर की  टक्कर
ट्रेन और ट्रैक्टर की टक्कर

कानपुर: कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांदा पैसेंजर की ट्रैक्टर ट्राली से भीषण टक्कर हो गई जिसमें ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गयी वहीं एक अन्य गम्भीर रूप से घायल है।  

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कानपुर से मानिकपुर जा रही बांदा पैसेंजर सुबह करीब 9 बजे घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा गाँव के पास पहुंची थी। इस बीच रामपुर गाँव के पास मानव रहित क्रासिंग पर ट्रैक्टर चालक जल्दी निकलने के चक्कर मे उसका ट्रैक्टर रेलवे ट्रैक में जा फंसा। जब तक ट्रैक्टर ड्राइवर कुछ समझ पाता स्पीड से आती ट्रेन ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे 200 मीटर की दूरी पर जा गिरे। जिसकी चपेट में ट्रैक्टर चालक घाटमपुर निवासी राम सिंह (30) व मजदूर कल्लू (32) आ गए। इस हादसे में चालक राम सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं मजदूर कल्लू को काफी गंभीर चोटें आई है। जिसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

बताया जा रहा है कि मानवरहित क्रासिंग पर अंडर पास का काम चल रहा था स्पीड से आ रही ट्रेन ड्राइवर ने हॉर्न भी बजाया लेकिन जल्द निकलने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक इसकी चपेट में आ गया। आनन-फानन में क्षेत्रीय लोग एकजुट हुए और इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों की मदद से ट्रैक्टर के मलबे को हटाया गया। वहीं टक्कर से ट्रैन के इंजन के आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रत हो गया। इधर ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत कि सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …