गोरखपुर में हैवानियत की सारी हदें पार, कार में युवक को बांधकर जिंदा जलाया

डीएन संवाददाता

गोरखपुर के सहजनवा फोरलेन पर तेनुआ टोल प्लाजा के पास रविवार को एक लग्जरी कार में अज्ञात लोगों ने युवक का हाथ-पैर बांधकर उसे जिंदा जला दिया। लाश मिलने से ईलाके में सनसनी फैल गई।

कार में युवक को बांधकर जिंदा जलाया
कार में युवक को बांधकर जिंदा जलाया

गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर में एक युवक को कार के अंदर रस्सी से बांधकर जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। ये घटना रविवार दोपहर की है। नेशनल हाइवे-28 पर तेनुआ टोल प्लाजा से सड़क किनारे खड़ी कार से आग की लपटें उठती देख लोग वहां पहुंचे तो उसमें युवक के बंधे होने का पता चला। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचती तब तक युवक जलकर राख हो चुका था।

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

 

शुरुआती जानकारी में पता चला है कि नीले रंग की मारूति बलेनो कार यूपी 53 सीजे 9938 विष्णु कुमार अग्रहरि के नाम रजिस्टर्ड है। 

यह भी पढ़ें: पटना में बारातियों से भरी जीप दुर्घटनाग्रस्त, 4 मरे

कार मालिक भी अभी तक सामने नहीं आया है। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन किसी अग्रहरी के नाम बताया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर आईजी मोहित अग्रवाल, एसपी ग्रामीण ज्ञानप्रकाश चतुर्वेदी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है और न ही किसी की गिरफ्तारी हुई है। लेकिन मामले की गंभीरत से जांच कर रही पुलिस ने आरोपियों को जल्द धर-दबोचने की बात कही है।
 








संबंधित समाचार