निदहास ट्रॉफी में जीत के बाद दिनेश कार्तिक ने किये बड़ा खुलासे, इस तरह झेला दबाव

डीएन संवाददाता

निदहास ट्रॉफी के फाइनल में भारत को बांग्लादेश के खिलाफ चार विकेट जीत दिलाने वाले भारत के हीरो दिनेश कार्तिक रहे। कार्तिक ने अपनी इस पारी के बाद कुछ बड़े खुलासे किये बाद कार्तिक ने अपने भविष्य को लेकर कई बड़े बयान दिये.. पूरी खबर..

मैच के दौरान दिनेश कार्तिक
मैच के दौरान दिनेश कार्तिक

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को निदहास ट्रॉफी फाइनल मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को चार विकेट से हरा दिया। इस मैच में भारत के हीरो कार्तिक रहे। जिन्होंने सिर्फ 8 गेंदों में 29 रन की पारी खेली थी। अपनी इस यादगार पारी के बाद बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि मुझे पता है कि मेरा ख़राब प्रदर्शन मुझे टीम से बाहर कर सकता है।  

मैच के बाद बात करते हुए उन्होंने कहा कि," मैं जिस हालात में हूं, मेरे लिए हर सीरीज जरूरी है।  एक सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद मुझे बाहर किया जा सकता है, इसलिए मेरे लिए यह जरूरी है कि हर सीरीज में अपने खेल के शीर्ष पर रहूं और जितना बेहतर प्रदर्शन संभव हो उतना करूं।"

खुद पर दबाव को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि- हाँ ये सच है कि मुझ पर दबाव था। लेकिन मैं जहां हूं, मुझे दबाव की स्थिति सें निपटने में सक्षम होना चाहिए। इससे पीछे हटने या बहाना बनाने की जगह मुझे इस मौके का फायदा उठाना चाहिए। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं किस टूर्नामेंट में खेल रहा हूं, वो यह टूर्नामेंट हो, आईपीएल या इंग्लैंड के साथ सीरीज हो, मेरे लिए हर मैच अहम है।"
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार