लापता होने की चर्चा के बीच तेजस्‍वी ने किया ट्वीट, बताया यहां हूं मैं!

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद से अचानक लापता हो हुए तेजस्‍वी यादव ने आज एक ट्वीट कर मसालेदार खबरों पर विराम लगा दिया। ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि जल्‍द ही वह लौट रहे हैं और सेकुलर फैब्रिक के खिलाफ काम करने वालों के विरोध में युद्ध जारी रहेगा। डाइनामइट न्‍यूज की खबर में पढ़ें कि आजकल कहां है और क्‍या कर रहे हैं तेजस्‍वी यादव..

तेजस्‍वी यादव
तेजस्‍वी यादव

पटना: लोकसभा चुनावों में हार के बाद आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव के न दिखने पर राजनीतिक हलकों में तरह तरह की चर्चाएं गर्म थीं। वहीं आज उन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए तेजस्‍वी ने एक ट्वीट कर अपनी जानकारी साझा की। उन्‍होंने बताया कि वह अपना इलाज करवा रहे थे। 

तेजस्‍वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि मित्रों, पिछले कई हफ्तों से मेरा इलाज चल रहा है। जबकि राजनीतिक विरोधियों ने मुझे लेकर मीडिया और सोशल मीडिया में चटपटी कहानियां बनानी शुरू कर दी। हालांकि मैं इन मसालेदार कहानियों को देखकर बेहद खुश हूं। 

तेजस्‍वी यादव के लापता होने का लगाया गया पोस्‍टर

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव ने जारी किया आरजेडी का घोषणापत्र..जातीय जनगणना और पदोन्नति में आरक्षण का किया वादा

साथ ही उन्‍होंने लिखा कि वह भागे नहीं हैं और स्‍वस्‍थ होकर बिहार लौट रहे हैं। ट्वीट में उन्‍होंने लोकसभा चुनाव में मिली हार का जिक्र करते हुए लिखा कि इन पर‍िणामों से मैने बहुत कुछ सीखा है और अब युद्व जारी रहेगा। 

यह भी पढ़ें: कहां हैं तेजस्वी यादव? क्या हैं नाराज? राजनीतिक गतिविधियों से दूर सिंगापुर में होने की चर्चा

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के काफी समय से लापता होने के कारण न उनका कोई बयान सोशल मीडिया पर आ रहा था। यहां तक कि आरजेडी के नेताओं को भी इसकी भनक नहीं थी कि वह कहां हैं और क्‍या कर रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार