कुशीनगर: एजेंट ने फर्जी वीजे के साथ भेजा विदेश, एयरपोर्ट पर पता चला ठगी का मामला

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के दो व्यक्तियों से विदेश में नौकरी दिलाने के बहाने एजेंट ने 57-57 हजार रुपये ऐंठ लिये हैं। पीड़ितों ने घटना को लेकर पुलिस को तहरीर दे दी है.

फाइल फोटो
फाइल फोटो

 कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में विदेश भेजने के नाम पर एक बार फिर से ठगी का मामला सामने आया है। कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के दो व्यक्तियों ने क्षेत्र के एक एजेंट के खिलाफ थाने में तहरीर दी है कि एजेंट ने उन्हे फर्जी वीजा के साथ विदेश भेजा। 

पड़री मेहदिया गांव के निवासी कृष्ण कुमार सिंह और राजकुमार यादव ने थाने में दी गयी अपनी तहरीर में कहा कि गांव के एक एजेंट ने विदेश में नौकरी दिलाने के बहाने उनसे से 57-57 हजार रुपये ऐंठ लिये। पीड़ितों ने आरोप लगाया कि एजेंट ने फर्जी वीजे के साथ दुबई भेज दिया, जहां एयरपोर्ट पर उन्हें पता चला कि उनका वीजा फर्जी है, जिसके बाद घर से पैसे मंगा कर किसी तरह पीड़ित घर वापस आये। पीड़ितों का कहना है कि एजेंट को रुपये उन्होने कर्ज लेकर दिये थे। अब कर्ज देने वाले भी लगातार रुपये मांग रहे हैं।

पीड़ितों का कहना है कि वह अब जब भी दोनो एजेंट से रुपये की मांग करते हैं तो वे मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। ठगी के इस मामले पर नेबुआ नौरंगिया थाने के एसआई आहुत यादव का कहना है कि हमें तहरीर मिल गई है। पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?