महराजगंज: सिसवा में सफाईकर्मियों ने दुकान के सामने फेंका कूड़ा..व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के सिसवा नगर पंचायत में उस समय व्यापारियों में हाहाकार मच गया जब सफाईकर्मियों ने मनमानी कर व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के सामने कूड़ा इकट्ठा करके फेंक दिया। देखते ही देखते मौके पर नगर के व्यापारी एकत्र हो गए। व्यापारियों के आक्रोश को देखकर सफाईकर्मी मौके से फरार हो गए।

दुकान के सामने फेंका कूड़ा
दुकान के सामने फेंका कूड़ा

महराजगंज: जिले के सिसवा नगर पंचायत में मंगलवार की सुबह उस समय व्यापारियों में हाहाकार मच गया जब सफाईकर्मियों ने मनमानी कर व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के सामने कूड़ा इकट्ठा करके फेंक दिया। देखते ही देखते मौके पर नगर के  व्यापारी एकत्र हो गए। व्यापारियों के आक्रोश को देखकर सफाईकर्मी मौके से फरार हो गए।

हुआ यूं कि कस्बे के मेन मार्केट में रामऔतार रौनियार की रामायण वस्त्रालय के नाम से व्यवसायिक प्रतिष्ठान है। सुबह जब उनके बड़े बेटे संदीप रौनियार दुकान खोलने गए तो देखा कि उनके दुकान के सामने पूरे मोहल्ले का कूड़ा इकट्ठा करके फेंक दिया गया था। दुकान के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया तो पता चला कि नगर पंचायत के दो सफाईकर्मी दुकान के सामने रात में कूड़ा इकट्ठा करके गिरा रहे थे। यह देखकर मौके पर व्यापारियों की भीड़ इकट्ठी हो गयी।

 

व्यापारियों का कहना था कि एक तरफ सरकार स्वच्छता अभियान चलाकर देश से गंदगी हटाना चाहती है। वहीं सत्तासीन पार्टी के अध्यक्ष के आदेश पर सफाई कर्मी कस्बे को गंदा करने में लगे हैं। नगर पंचायत कार्यालय में सूचना दिये जाने पर कुछ नगर पंचायत कर्मी मौके पर पहुंचे। किन्तु व्यापारियों का गुस्सा देख कर्मचारी वहां से फरार हो गए। मौके पर सिसवा चौकी की पुलिस भी पहुंच गई थी। समाचार लिखे जाने तक कूड़ा नहीं हटाया गया था।

मामले में अधिशाषी अधिकारी आशुतोष सिंह का कहना है मामले कि सूचना मिली है। कूड़ा हटाने की कार्रवाई की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार