बाबा रामदेव ने किया आस्था टीवी का एंड्रॉयड और आईओएस ऐप लॉन्च

सुभाष रतूड़ी

योग गुरू बाबा रामदेव ने आज आस्था टीवी का एंड्रॉयड और आईओएस ऐप लॉन्च किया। यह ऐप कई भाषाओं नें लॉन्च किया जायेगा जिसमें कन्नड़, तमिल, तेलगु, उड़िया आदी भाषाएं शामिल है। इस मौके पर उनके साथ कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।


नई दिल्ली: योग गुरू बाबा रामदेव ने आज आस्था टीवी का एंड्रॉयड और आईओएस ऐप लॉन्च किया। यह ऐप कई भाषाओं नें लॉन्च किया जायेगा जिसमें कन्नड़, तमिल, तेलगु, उड़िया आदी  भाषाएं शामिल है। इस मौके पर उनके साथ कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप पिछले 9 दिनों के सभी कार्यक्रम को देख सकते हैं। अब आस्था चैनल और साथ ही साथ आस्था भजन, अरिहंत और वैदिक चैनल इस एक ऐप पर एक साथ देखने को मिलेगे।

मीडिया को संबोधित करते बाबा रामदेव

 

ऐप लॉन्च के दौरान समारोह को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि सरकार ने टीवी पर साधु संतों की एक दिन की कथा के लिए 1 लाख रुपये जजिया टेक्स की तरह लगाया है, सरकार उसे वापस ले। उन्होंने कहा कि इस मसले पर पीएम मोदी और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को ध्यान देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि 5 माह के अंदर पतंजलि 5 करोड़ लोगों को स्वदेशी समृद्धि कार्ड देगी। 

संबोधन के दौरान योग गुरू ने कहा कि टर्नओवर में केवल यूनीलीवर पतंजलि से आगे है हम जल्द ही उसे पीछे छोड़ेंगे। आगे उन्होंने कहा कि पतंजलि ने देश के 50 हजार वैद्यों को रोजगार दिया, आनेवाले कुछ दिनों में इसमें और भी कई लोग शामिल होगें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार