Sports News: भुवनेश्वर की जगह इस खिलाड़ी की होगी टीम इंडिया में एंट्री, क्या कर पाएंगे भुवी जैसा कमाल?

डीएन ब्यूरो

वेस्टइंडीज के साथ रविवार से होने वाली वनडे सीरीज के लिए चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह जानिए किस खिलाड़ी को टीम में मौका दिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

भुवनेश्वर कुमार
भुवनेश्वर कुमार

चेन्नई: भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ग्रोइन चोट के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है।

शार्दुल ठाकुर

यह भी पढ़ें: Sports News- ब्रावो का रिटायरमेंट से यू-टर्न

भुवनेश्वर ने बुधवार को वेस्ट इंडीज के खिलाफ मुंबई में आखिरी टी-20 मुकाबले में दाईं ग्रोइन में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उनका अल्ट्रा साउंड कराया गया। बीसीसीआई की मेडिकल टीम के अनुसार भुवनेश्वर की हर्निया की समस्या सामने आई है जिसके लिए विशेषज्ञ की सलाह ली जायेगी और टीम प्रबंधन उसके अनुसार ही फैसला करेगा।

भुवनेश्वर कुमार

यह भी पढ़ें: Sports News- रोहित भारत में बने ला लीगा के पहले ब्रांड एम्बेसेडर

भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने पहले वनडे के स्थल चेन्नई में शुक्रवार को संवाददाता सम्मलेन में भुवी की चोट के बारे में ज्यादा नहीं बताया था। उन्होंने इतना ही कहा कि टीम फिजियोथेरेपिस्ट से विचार विमर्श करने के बाद मीडिया बयान जारी किया जाएगा। बीसीसीआई ने भुवनेश्वर की ग्रोइन चोट की पुष्टि की है और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने भुवी की जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार