लोकसभा चुनाव: डिम्पल यादव की कन्‍नौज से लड़ने की घोषणा पर सपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्‍साहित..ढ़ोल नगाड़े के साथ मनाया जश्न

डीएन ब्यूरो

कन्‍नौज लोकसभा से सपा प्रत्याशी के रूप में डिम्पल यादव की घोषणा के बाद सपा कार्यकर्ताओ में जबरदस्‍त खुशी की लहर है। उत्‍साहित कार्यकर्ताओं ने अपनी खुशी आतिशबाजी और ढ़ोल नगाड़े के माध्‍यम से जाहिर की। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


कन्‍नौज: लोकसभा से सपा प्रत्याशी के रूप में डिम्पल यादव की घोषणा के बाद सपा कार्यकर्ताओ में जबरदस्‍त खुशी की लहर है। उत्‍साहित कार्यकर्ताओं ने अपनी खुशी आतिशबाजी और ढोल नगाड़े के माध्‍यम से जाहिर की।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनावः यूपी में समाजवादी पार्टी ने 6 सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार..

 

कल सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक फोटो ट्विट करके इसकी जानकारी साझा की थी। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर जबरदस्‍त उत्‍सुकता थी कि कन्‍नौज से सपा प्रत्‍याशी कौन रहेगा। क्‍योंकि पहले इस लोकसभा सीट से सपा प्रमुख अखिलेश यादव के लड़ने की भी बात चल रही थी। हालांकि सूत्र बताते हैं कि सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद डिम्‍पल यादव को कन्‍नौज से चुनाव लड़ाने की चर्चा हो रही थी। वहीं इसके अलावा अखिलेश ने कई मंचों से डिम्‍पल के चुनाव न लड़ने की बातें भी कही थी जिससे इस सीट को लेकर अधिक संशय बना हुआ था।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनावः अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सपा ने तीन महिला प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा की, डिम्‍पल लड़ेंगी कन्‍नौज से

लेकिन जैसे ही डिम्‍पल के कन्‍नौज से चुनाव लड़ने की खबर सामने आई है तब से सपा कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर है। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता लोहिया तिराहे पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए एकत्रित हुए। जहां सपाइयों ने आतिशबाजी कर और ढोल नगाड़े की थाप पर थिरककर जमकर जश्न मनाया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार