स्मिथ: हमने अपनी योजनाओं को अच्छे से लागू किया

डीएन संवाददाता

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कप्तान स्टीव स्मिथ का कहना है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए पहले क्वालीफायर मैच में उन्होंने अपनी योजनाओं को अच्छे से लागू किया था।

कप्तान स्टीव स्मिथ
कप्तान स्टीव स्मिथ

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कप्तान स्टीव स्मिथ का कहना है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए पहले क्वालीफायर मैच में उन्होंने अपनी योजनाओं को अच्छे से लागू किया था।

वानखेड़े स्टेडियम में मंगलवार रात खेले गए इस मैच में पुणे ने मुंबई को 20 रनों से हराया।

पहले बल्लेबाजी कर पुणे ने मुंबई के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन स्मिथ की टीम के गेंदबाजों के आगे कमजोर रही। रोहित शर्मा की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर केवल 142 रन ही बना सकी।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "यह साल अच्छा रहा है। हमने मुंबई को तीन बार हराया है। यह एक बड़ा मैच था। हमने 160 का स्कोर बनाया। जिस लय की हमें जरूरत थी, उसे हमने हासिल किया। आपको सही समय पर सही स्तर पर पहुंचना जरूरी होता है, जो इस मैच में हमने किया। हमने अपनी योजनाओं को अच्छे से लागू किया।"

स्मिथ ने कहा, "पिच पर थोड़ी ओस थी, लेकिन गेंदबाजों ने शानदार तरीके से मुंबई की बल्लेबाजी को रोका। वाशिंगटन सुंदर ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने टीम के लिए बहुत कुछ किया है। हमें उन पर गर्व है। हमारे लिए यह सच में उत्साह का समय है।"

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार