सिद्धार्थनगर: अंतर्राष्ट्रीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

सिद्धार्थनगर पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय वाहन चोर के एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपी के पास से चोरी की हुई 3 बाइक भी बरामद हुई है।

पुलिस थाने में गिरफ्तार चोर
पुलिस थाने में गिरफ्तार चोर

सिद्धार्थनगर: पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय वाहन चोर के एक गैंग का पर्दाफाश किया और इस मामले में तीन शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपी के पास से चोरी की हुई 3 बाइक भी बरामद हुई है। 

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मोहाना चौराहे की तरफ से तीन शातिर बदमाश मोटरसाईकिल से नेपाल जाने वाले है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष मोहाना सौदागर राय मय हमराही व स्वॉट टीम प्रभारी दीपक दुबे मय हमराही घेराबन्दी कर चेकिंग करने लगे। तभी तीन मोटरसाईकिल सवार मोहाने की तरफ से आते हुये दिखाई दिये, जिसे पहले से सर्तक पुलिस टीम ने मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया। 

 

चोरी की गई बाइक के साथ गिरफ्तार चोर

 

जब पुलिस ने इन गिरफ्तार आरोपी से गाड़ी के कागजात मांगा गया तो वे सभी दिखाने में असमर्थ रहे। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम संजय उर्फ लंकेश्वर, जयशंकर जायसवाल उर्फ बाघे और अबु शामा बताया। 

अभियुक्तगणों ने बताया कि ये सभी मोटरसाईकिल चोरी की है और इसको बेचने के लिए नेपाल जा रहे थे। इन शातिर चोरों पर चोरी के कई मामले दर्ज है। पुलिस इनपर एक और मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार