सपना चौधरी को तमंचा दिखाना पड़ा भारी.. जड़ा झन्नाटेदार थप्पड़!

डीएन ब्यूरो

हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी अब इतनी बढ़ गई है कि आज सपना कुछ भी करें वह वह झट से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है। यहीं नहीं सपना इन दिनों कुछ ज्यादा ही विवादों में रहने लगी है। इस बार तो सपना ने एक लड़के को झन्नाटेदार थप्पड़ ही जड़ दिया। सपना ने ऐसा क्यों किया जानिये, डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में


नई दिल्लीः हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी का इन दिनों विवादों से लगता है ज्यादा ही नाता जुड़ गया है। सपना जहां भी जाती है वहां उनके डांस को देखने के लिए जिस तरह से भीड़ उमड़ती है वह किसी से छुपा नहीं है। 

अब सपना चौधरी का एक वीडियो यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है जिसमें सपना चौधरी हरियाणवी गाने में एक देसी महिला के किरदार में हैं और वह रास्ते पर जा रही हैं तभी एक युवक उसका रास्ता रोकने की कोशिश करता है जो हाथ में राइफल लिये हुए हैं।      

यह भी पढ़ेंः कौन है वो..जो सपना चौधरी को मार रहा है पत्थर!

 

सपना चौधरी एक गाने के दौरान (फाइल फोटो)

 

वह सपना चौधरी का हाथ पकड़कर राइफल से हवा में फायर करने लगता है। उसे ऐसा करते देख सपना गुस्से से लाल हो जाती है फायरिंग की आवाज से डरकर उस युवक पर ऐसा झन्नाटेदार थप्पड़ मारती है कि उसके होश उड़ जाते हैं।   

यह कोई बॉलीवुड का गाना नहीं बल्कि एक हरियाणवी सॉन्ग है जिसके बोल कुछ इस तरह से हैं 'ओ तेरे शर्म के तीन ही आख्या में मैन्हें तरसे जाचे ताऊ का, तने बणा-बणाया प्यार मिले, मैन्ने चाहिये पूत कमाऊ का.. दिल का अच्छा होना चाहिये ना चाहिये चांद का गोरा, तेरे गल चेन रे तोणे की मेरे गल में काला डोरा' इस सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रख दिया है।     

यह भी पढ़ेंः लखनऊः सपना चौधरी पर FIR दर्ज, शो में जमकर पत्थरबाजी, भाग खड़े हुए आयोजक

 

सपना चौधरी नये अवतार में (फाइल फोटो)

 

हालांकि यह सपना चौधरी का कोई पहला ऐसा सॉन्ग नहीं है जो हिट न हुआ हो सपना के 'तेरे आख्या का यो काजल, गोरी मैन्ने करे सै घायल' वाला सॉन्ग भी काफी हिट हो चुका है। यहीं नहीं सपना ने जिस तरह से एक और हरियाणवी सॉन्ग महीने भीतर बण जायेगी तेरी सॉलेड बॉडी रे.. पर तहलका मचाया था इससे उनके प्रशंसक उनके डांस को देखकर हैरान रह गये थे।     

यह भी पढ़ेंः सपना चौधरी का फर्श से अर्श तक का सफर, इस संघर्ष ने दिलाया मुकाम

 

सपना चौधरी एक गाने में (फाइल फोटो)

 

यहीं वजह है कि आज न सिर्फ उत्तर भारत में बल्कि हर जगह बालीवुड के गानों की नहीं बल्कि सपना चौधरी के गानों की धम मची हुई है। सपना की खास बात यह है कि वह लाइव शो भी करती है जिससे उन्हें देखने के लिए पहुंचने वाले दर्शक सपना को अपने बीच पाकर मदहोश हो उठते हैं। कई कबार तो स्थिति ऐसी हो जाती है कि सपना को शो के बीच में ही परेशान होकर जाना पड़ता है। 

सपना के साथ यूपी में ऐसा दो-तीन बार हो चुका है। वहीं हरियाणा के गुड़गांव में तो उनके एक गाने पर ऐसी नौमत आई थी कि उनके खिलाफ एक समाज ने मुहिम चला दी थी और सपना का जीना मुश्किल कर दिया था। जिससे डिपरेशन में आकर सपना ने जहर खाकर आत्महत्या की भी कोशिश की थी।    

यह भी पढ़ेंः नवरात्रि पर जब मां झंडेवालान मंदिर से ज्योत लेकर जा रही महिला काल के मुंह में समाई

 

सपना चौधरी फैशन के नये अवतार में (फाइल फोटो)

 

यहीं नहीं सपना जब एक बार दिल्ली में लाइन शो कर रही थी तो यहां पर किसी ने उन पर पत्थर उछाल दिया था। इस पर सपना को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने स्टेज पर माइक से अनाउंसमेंट कर कह था कि मैं भी तुम्हारी बहन-बेटी की तरह हूं। मेरे पर जिस तरह से पत्थर उछाल रहे हो एक बार खुद स्टेज पर आकर मेरी जगह डांस करके देखो तब पता चलेगा कितना मुश्किल होता है पब्लिक के सामने डांस करना। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार