कासगंज: संजली को कैंडल मार्च और मौन रखकर दी श्रद्धांजलि

डीएन संवाददाता

भीमराव अम्बेडकर सेवा समिति की ओर से संजली को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया, लोगों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट


कासगंज: भीम राव अम्बेडकर सेवा समिति ने संजली को श्रद्धांजलि देने के लिए के लिए कैंडल मार्च निकाला। लोगों ने कहा यूपी के आगरा में बहुजन समाज की बालिका संजली को दरिंदों द्वारा पेट्रोल डालकर जलाकर मार दिया गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसके विरोध में मार्च निकाला गया।

यह भी पढ़ें: UP: दबंगो ने दिनदहाड़े दसवीं की छात्रा को पेट्रोल डालकर जलाया.. उपचार के दौरान मौत

वहीं, दलित समाज की महिलाओ ने बताया कि भारत के अन्दर दलित समाज सुरक्षित नहीं है। आऐ दिन बच्चों के साथ में गैंग रेप हत्या लूट तेल डालकर आग के हवाले करने की घटना हो रही है। अब बच्चों का स्कूल व बाजार जाना भी असुरक्षित है। प्रदेश व देश की भाजपा की सरकार मैं महिलाऐ अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। 

गौरतलब है कि मलपुरा इलाके में लालऊ गांव निवासी हरेन्द्र की 16 वर्षीय पुत्री कुमारी अंजली अशरफी देवी इंटर कॉलेज से दसवीं में पढ़ती थी। छात्रा 18 दिसम्बर को दोपहर करीब एक बजे पैदल स्कूल से घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने पेट्रोल डालकर उसे जलाया दिया था और उसे जलता छोड़कर फरार हो गये थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …