साइना नेहवाल ने अपने नाम किया इंडोनेशिया मास्टर्स का खिताब, विश्व चैम्पियन को छोड़ा पीछे

डीएन ब्यूरो

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने इंडोनेशिया मास्टर्स का खिताब अपने नाम कर विश्व चैम्पियन कैरोलिना मारिन को पीछे छोड़ा। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

साइना नेहवाल
साइना नेहवाल

जकार्ता: भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने इंडोनेशिया मास्टर्स का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस मुकाबले में साइना को वर्ल्ड नंबर-4 स्पेन की तीन बार विश्व चैम्पियन और ओलंपिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन को चोट लग जाने का फायदा मिला। फाइनल मुकाबले में शुरु के सातवें मिनट में ही मारिन को चोट लग गई थी। उस समय साइना मारिन के खिलाफ 4-10 से पीछे थीं।

 


इस मैच के जीतने से साइना इंडोनेशिया मास्टर्स खिताब हासिल करने वाली पहली भारतीय महीला बैडमिंटन खिलाड़ी बन गईं हैं। इस जीत पर साइना ने कहा कि हम सभी के लिए यह साल काफी अहम है। वह काफी कड़ी प्रतिद्वंद्वी है, उन्होंने अच्छी शुरुआत की लेकिन जो भी कुछ हुआ वह उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा।


साइना ने कहा कि मैं भी चोट से वापसी करके आई हूं। मैने यह टूर्नामेंट ये देखने के लिए खेला कि मेरी चोट कितनी सही हुई है।  उन्होंने कहा कि मैं मलेशिया में सेमीफाइनल और यहां फाइनल खेल सकी इसलिए मैं खुश हूं। अब आगे और बेहतर फिटनेस की उम्मीद करते हुए अगले टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करूंगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …