Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने मारी बिग बॉस 14 में बाजी, जीत के बाद फैंस को कहा शुक्रिया

डीएन ब्यूरो

रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीज़न रुबीना दिलैक ने अपने नाम कर लिया है। इस जीत के साथ ही उन्होंने 36 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता है। शो के जीतने के बाद रुबीना ने अपने फैंस को शुक्रिया कहा है। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर

रुबीना दिलैक बनी बॉस 14  की विजेता
रुबीना दिलैक बनी बॉस 14 की विजेता


मुंबईः टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक ने राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन जीत लिया है।  रुबिना दिलैक ने छोटी बहू और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में काम किया है।

सीजन को होस्ट कर रहे सलमान खान ने मुंबई के फिल्मसिटी में कार्यक्रम के सेट पर विजेता का ऐलान किया। रुबिना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ कार्यक्रम में दिखाए जाने वाले घर में गई थी। वो इस सीजन की शुरुआत से ही दर्शकों की पसंद रहीं। ट्रॉफी के अलावा व‍िनर रुबीना को 36 लाख रुपये की धनराश‍ि भी इनाम के तौर पर दिया गया। व‍िनर रुबीना द‍िलैक का नाम अनाउंस करने के बाद फैंस में खुशी की लहर।

रुबिना और राहुल वैद्य के अलावा लास्ट राउंड में पहुंचने वालों में निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत थे। निक्की तीसरे स्थान पर रहीं जबकि अली गोनी चौथे स्थान पर रहे। शो के होस्ट सलमान खान ने विजेता के नाम की घोषणा करने से पहले फाइनल तक पहुंचे सभी प्रतिभागियों को विकल्प दिया कि वो 14 लाख रूपये लेकर शो छोड़कर जा सकते हैं।

सभी प्रतिभागियों को सोचकर फैसला करने के लिए 30 सेकेंड का वक्त दिया गया और राखी सावंत ने सबसे पहले तय किया कि उन्हें 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़कर चले जाना है।









संबंधित समाचार