स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क पदों पर भर्ती, ये हैअंतिम तारीख

डीएन ब्यूरो

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में क्लर्क पदों के लिए वैंकैसी निकली हैं। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तारीख से पहले आवेदन करें। पदों की संख्‍या, आवेदन की आखिरी तारीख और अन्‍य जानकारी के लिए पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की यह विशेष रिपोर्ट।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने वर्ष 2019 में जूनियर एसोसिएट्स (ग्राहक सहायता और बिक्री)/क्लर्क पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। जूनियर एसोसिएट्स के 8653 पद हैं। आवेदन केवल ऑनलाइन स्‍वीकार किए जाएंगे, इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर के विभिन्न पदों पर निकली बंपर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन..

योग्‍य इच्छुक उम्मीदवारों के लिए आवेदन के पंजीकरण की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है। उम्मीदवारों का आवेदन केवल ऑनलाइन ही स्‍वीकारा जाएगा साथ ही आवेदन शुल्‍क भी ऑनलाइन ही जमा किया जा सकता है। आवेदन शुल्‍क जमा करने के की अंतिम तारीख 03 मई 2019 है।

SBI ने निकाली सीनियर एग्जीक्यूटिव पद पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

रिक्‍त पदों के आवेदन से पहले अपनी योग्‍यता जांच लें। साथ ही आधे अधूरे और पात्रता को पूरा न करने वालों के आवेदन खारिज कर दिए जाएंगे। इन पदों के लिए एसबीआई जून माह की शुरुआत में प्रारंभिक परीक्षा आयोजित करेगा। जबकि मुख्य परीक्षा के लिए संभावित तारीखें 10 अगस्त 2019 है जिनमें बदलाव किया जा सकता है। किसी भी बदलाव की जानकारी के लिए समय समय पर एसबीआई की वेबसाइट जांचते रहें। 

महत्‍वपूर्ण तथ्‍य 

आवेदन का तरीका : केवल ऑनलाइन

फीस जमा करने की अंतिम तारीख : 03 मई 2019

आवेदन जमा करने अंतिम तारीख : 03 मई 2019

प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम : जून 2019

मुख्य परीक्षा की तारीख : 10 अगस्त 2019

शैक्षणिक योग्यता : किसी भी विषय में स्नातक डिग्री

आयु सीमा (01 अप्रैल 2019 तक) : 20 से 28 वर्ष

अधिसूचना संख्‍या : CRPD/CR/2019-20/03

कहां करें आवेदन : उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट https://www.sbi.co.in/careers/ongoing-recruitment.html पर जाकर पंजीकरण और संबंधित जानकारियां विस्‍तार से देखी जा सकती हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार