देखें खौफनाक मंजर, राजस्थान में गहरे पानी में फंसी स्कूली बस, जान बचाने के लिये चीखते रहे बच्चे

डीएन ब्यूरो

राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट में बच्चों से भरी स्कूल बस के बारिश के पानी के बीच फंसी भयानक तस्वीर व वीडियो देखकर आप भी घबरा जाएंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट


जयपुर: राजस्थान में भी बारिश से न सिर्फ जनजीवन अस्त- व्यस्त हुआ है बल्कि यह बारिश से लोगों की जान पर बन आई है। राजस्थान के दौसा में एक खौफनाक मंजर देखने को मिला दौसा जिले के लालसोट में जगनेर अंडरपास में एक स्कूली बच्चों से भरी बस पानी में फंस गई। बता दें कि पानी में फंसी इस स्कूली बस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। इस भयानक वीडियो में बच्चे बारिश के इस मंजर से अंडरपास में भरे पानी के बीच अपनी जिंदगी और मौत के बीच जूझते नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में अटल यादें ताजा..दिवंगत वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिये उमड़ा जनसैलाब

वो तो गनीमत रही की बच्चों को इस तरह अंडरपास में फंसते हुए देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने अपने भरसक प्रयास के बाद सभी को सुरक्षित अपने कंधों पर बैठाकर वहां से बाहर निकाला।  
बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने अंडरपास में बच्चों से भरी बस को उतार दिया था। जैसे ही बस कुछ दूर आगे गई तो पानी की गहराई ज़्यादा होने के कारण आधी डूब गई। जिससे बच्चों को वहां से बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। 

भारी बारिश के बाद कोटा बैराज के तीन गेट खोलकर पानी को छोड़ा। बैराज से शाम 6 बजे डाउन स्ट्रीम चंबल नदी में 9944 क्यूसेक पानी छोड़ा गया। अभी बैराज का जल स्तर 852.40 फीट है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार