रायबरेली की जेल में बंद कैदियों की महफिल का वीडियो वायरल

डीएन ब्यूरो

यूपी के रायबरेली जेल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिला कारागार में असलहा-कारतूस के साथ शराब पी रहे कुछ बंदियों का एक वीडियो वायरल हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट...


रायबरेली: यूपी के रायबरेली जेल में असलहा-कारतूस के साथ शराब पी रहे कुछ कैदियों का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में शातिर किस्म के अपराधी जेल में शराब पार्टी कर रहे हैं साथ ही खूब मौज मस्ती भी करते दिखें। साथ ही साफ तौर पर उनके पास रखा असलहा-कारतूस भी दिखाई दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: रायबरेली: NTPC में CISF के कड़े पहरे में भी बड़ी चोरी, जनता बोले- मिलीभगत के बिना यह संभव नहीं

 

जेल प्रशासन को इसकी खबर मिलने पर उनके हाथ-पॉव फूल गये। वायरल वीडियो में जेल में बंद अपराधी फोन पर अपने साथी को 10,000 हजार रुपये में से 5000 रुपये एक जेल के अधिकारी को देने की बात कह रहे हैं।

घटना की जानकारी होने पर डीआईजी, जेल उमेश श्रीवास्तव ने पूरी गंभीरता से इसके जांच के आदेश दिए हैं। यह वीडियो 21 नंवबर से पहले का बताया जा रहा है। 

मामले में बात करते हुए एडीजी जेल, चंद्रप्रकाश ने कहा कि इसकी जांच की जा रही है। जांच में जो भी जेल अफसर और कर्मचारी दोषी  पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जेल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। आगे कहा कि इन चार कैदियों की जेल बदली जा चुकी है।                             

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार