राष्ट्रपति चुनाव: चेन्नई पहुंचे रामनाथ कोविंद, सभी राजनीतिक दलों से मांगा समर्थन

डीएन संवाददाता

राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार का सिलसिला जारी है। इसी सिलसिले में रामनाथ कोविंद शनिवार को चेन्नई पहुंचे और चुनाव के लिए समर्थन मांगा।

रामनाथ कोविंद का स्वागत करते पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम
रामनाथ कोविंद का स्वागत करते पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम

चेन्नई: राष्ट्रपति चुनाव होने में महज 16 दिन बाकी हैं। ऐसे में राष्ट्रपति पद के दोनों उम्मीदवार अपने-अपने स्तर पर प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने प्रचार-प्रसार के लिए चेन्नई पहुंचे।

 

चेन्नई में कोविंद ने पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम से रशियन कल्चरल सेंटर में मुलाकात की और तमिलनाडु के विधायकों और सांसदों से समर्थन की अपील भी की। साथ ही तमिलनाडु में सत्ताधारी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के तीनों गुटों ने रामनाथ कोविन्द को समर्थन देने की घोषणा की है।

कोविंद ने एआईएडीएमके के तीनों गुटों से मांगा समर्थन

तमिलनाडु में सत्ताधारी एआईएडीएमके के तीन गुट हैं। एक की कमान पलनीस्वामी, दूसरे की कमान पन्नीरसेल्वम और तीसरे की कमान पार्टी के उपमहासचिव टी.टी.वी.दिनाकरन के हाथ में है। कोविंद ने तीनों गुटों से समर्थन मांगा।

इन लोगों से मिले रामनाथ कोविंद

दिलचस्प बात यह है कि कोविन्द ने बारी-बारी से मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी, पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और एआईएडीएमके अम्मा के उपमहासचिव टीटीवी दिनकरण से मुलाकात की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …