बड़ी खबर: महराजगंज पुलिस ने लल्लू सिंह समेत तीन पर ठोंका गैंगेस्टर, मची हलचल

डीएन संवाददाता

डाइनामाइट न्यूज़ पर इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है। वन विभाग के फारेस्टर से मारपीट और ट्रेनी डीएफओ से बदसुलूकी के आरोपी लल्लू सिंह व इनके दो और साथियों के खिलाफ एसपी की सिफारिश पर डीएम ने गैंगेस्टर की कार्रवाई की है। पूरी खबर..

लल्लू सिंह
लल्लू सिंह

महराजगंज: बीते 12 जनवरी को फारेस्टर से मारपीट और ट्रेनी डीएफओ से बदसुलूकी करने वाले लल्लू सिंह पर कोल्हुई पुलिस ने गैंगेस्टर लगाया है।

महराजगंज: शहर कोतवाल रामदवन मौर्य की सरकारी गाड़ी पलटी, चौकी इंचार्ज का टूटा हाथ

आरोप है कि कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भरोहिया के पास लक्ष्मीपुर रेंज के फारेस्टर रामचंद्र को लल्लू सिंह, सुदर्शन, मनोउवर ने साथियो के साथ पीटा था।

थाने की फाइल फोटो

उस समय घायल फारेस्टर की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपित मनोउवर को गिरफ्तार कर लिया लेकिन लल्लू सिंह को गिरफ्तार नही किया जा सका।

इसके बाद लल्लू को भगोड़ा घोषित कर दिया गया। पुलिस को छकाते हुए कुछ दिन बाद लल्लू और सुदर्शन ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

डाइनामाइट न्यूज़ के क्राइम रिपोर्टर की खबर के मुताबिक लल्लू पर गैंगस्टर लगाने की अनुमति एसपी ने लिखित में मांगी थी.. इस सिफारिश से संतुष्ट होने के बाद डीएम ने लल्लू सिंह, सुदर्शन और मनोउवर के खिलाफ गैंगेस्टर की अनुमति दे दी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …