DN Exclusive: दिल्ली की जनता बोली- सरकार और प्रशासन ही वाराणसी हादसे के लिये जिम्मेदार

डीएन ब्यूरो

वाराणसी के कैंट स्टेशन में मंगलवार की शाम हुए हादसे के बाद डाइनामइट न्यूज ने दिल्ली की जनता के बीच जाकर उनकी प्रतिक्रिया जानी। जानें क्या कहना है दिल्ली वासियों का..


नई दिल्ली: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हुए हादसे के बाद डाइनामाइट न्यूज ने दिल्ली के लोगों से बात कर यह जानने का प्रयास किया कि इस जानलेवा हादसे के लिए दोषी कौन है..


वाराणसी हादसे के बाद डाइनामाइट न्यूज़ से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया में सरकार और स्थानीय शासन को इसके लिये जिम्मेदार ठहराया। जानें क्या कहना है दिल्ली की जनता का..

यह भी पढ़ें: वाराणसी पुल हादसा: चीफ मैनेजर सहित चार सस्पेंड, तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित

डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए दिल्लीवासी जीत बहादुर ने कहा कि इस हादसे के लिए ट्रैफिक पुलिस दोषी है। जीत का कहना है कि जब फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा था तो वहां वाहनों की आवाजाही को रोक दी जानी चाहिये थी लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने ऐसा नहीं किया। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी पुल हादसे में मृतकों व घायलों की सूची डाइनामाइट न्यूज़ पर

 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का सरकार से सवाल- वाराणसी फ्लाईओवर हादसा एक एक्सीडेंट या भ्रष्टाचार का परिणाम?

दिल्ली वासियों का कहना है कि इस हादसे के लिए वहां का स्थानीय प्रशासन और सरकार जिम्मेदार है। इसके अलावा फ्लाईओवर बनाने वाली कंपनी और उसके इंजीनियर पूरी तरह दोषी हैं। उनका मानना है कि इस हादसे में कम से कम 50 लोगों की मौत हुई होगी, लेकिन प्रशासन ने मौतों की संख्या कम दर्शाई है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों में देखिये वाराणसी फ्लाईओवर हादसे का दृश्य

 

देवेन्द्र कोहली ने वाराणसी हादसे पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि इस हादसे के लिये जो भी जिम्मेदार है, उसे योगी सरकार ही जांच के बाद तय करेंगी। आगे उन्होंने कहा कि जब ये पुल बन रहा था तो उस समय रास्ते को रोक देना चाहिए था। उनका कहना है कि भले ही सरकार ने मृतक के परिजनों को 5 लाख रूपये देने का ऐलान किया है लेकिन इससे तो मृतक व्यक्ति की जिंदगी वापस नहीं आ सकती है। सरकार को इस मामले में पूरी कार्यवाही के बाद ही फैसला लेना होगा कि इसका जिमेमदार कौन है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार