महराजगंज: लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर, पंकज चौधरी ही होंगे भाजपा प्रत्याशी

डीएन ब्यूरो

भाजपा हाईकमान ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया कि महराजगंज संसदीय सीट पर एक बार फिर पुराने चेहरे पंकज चौधरी ही चुनाव लड़ेंगे। पार्टी के भीतर कई और नेता कोशिश कर रहे थे कि मौजूदा सांसद पंकज का टिकट काटकर किसी नए आदमी को लड़ाया जाये लेकिन नेतृत्व ने एक बार फिर पुराने मोहरे पर ही दांव लगाया है। अब जनता का क्या निर्णय 23 मई को होगा ये देखना दिलचस्प होगा। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

पंकज चौधरी
पंकज चौधरी

महराजगंज: भाजपा हाईकमान ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया कि महराजगंज संसदीय सीट पर एक बार फिर पुराने चेहरे पंकज चौधरी ही चुनाव लड़ेंगे। पार्टी के भीतर कई और नेता कोशिश कर रहे थे कि मौजूदा सांसद पंकज का टिकट काटकर किसी नए आदमी को लड़ाया जाये लेकिन नेतृत्व ने एक बार फिर पुराने मोहरे पर ही दांव लगाया है। अब जनता का क्या निर्णय 23 मई को होगा ये देखना दिलचस्प होगा। 

यह भी पढ़े: समाजवादी पार्टी ने यूपी में घोषित किये तीन और उम्मीदवार

इस सीट पर पंकज चौधरी भाजपा के टिकट पर सात बार चुनाव लड़ चुके हैं और पांच बार सांसद चुने गये। जिले की राजनीति में 30 साल से सक्रिय पंकज चौधरी पहली बार 1991 में रामलहर पर सवार हो यहां का चुनाव जीते थे फिर 2014 में प्रचंड मोदी लहर में फिर जीत दर्ज की। इस बार उनका भाग्य किस करवट बैठता है, यह तो यहां की जनता 19 मई को तय कर देगी।

यह भी पढ़े: बड़ी ख़बर- भाजपा ने घोषित किये यूपी में लोकसभा के 29 उम्मीदवार

महराजगंज लोकसभा सीट पर शिवपाल यादव का पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की लड़की तनुश्री त्रिपाठी मैदान में उतरी हैं। 

यह भी पढ़े: देखिये गोरखपुर-बस्ती मंडल में भाजपा ने किसको दिया टिकट और किसका कटा पत्ता

इस सीट पर अभी तक सपा-बसपा गठबंधन ने अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नही किया है। इसके अलावा कांग्रेस ने भी अभी तक उम्मीदवार के नाम पर से पर्दा नही उठाया है। 

महराजगंज में आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …