पाकिस्तान की धमकी, सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर संयम बरते भारत

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने भारत को धमकी दी है। आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कदमों से परहेज करे अन्यथा पाकिस्तान भी अपने संयम को तोड़कर भारत को सबक सिखायेगा।

मंत्री ख्वाजा आसिफ
मंत्री ख्वाजा आसिफ

वाशिंगटन: पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने भारत को धमकी दी है। आसिफ ने कहा कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कदमों से परहेज करे अन्यथा पाकिस्तान भी अपने संयम को तोड़कर भारत को सबक सिखायेगा। उन्होंने भारत पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह दुख की बात है कि संबंध सुधारने के पाकिस्तानी प्रयासों पर भारत कोई सकारात्मक रुख नहीं दिखा रहा है। 

यूएस इंस्टीट्यूट ऑफ पीस में पाकिस्तान ने कहा कि अगर भारत ने उनके देश में सर्जिकल स्ट्राइक या परमाणु ठिकानों को निशाना बनाने की कोशिश की तो कोई भी पाकिस्तान से संयम बरतने की उम्मीद न करे।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने इंडियन एयर फोर्स के चीफ बीएस धनोआ के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि पाकिस्तान अपने पड़ोसियों के साथ शांतिपूर्वक और भाईचारे के साथ रहना चाहता है। उन्होंने कहा कि भारत के साथ पाकिस्तान के संबंध इस वक्त अपने सबसे निचले स्तर पर हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …