आतंकियों को प्रशिक्षण और पनाह देती है पाकिस्तानी सेना

डीएन ब्यूरो

यह बात एक बार फिर साफ हो गयी है कि पाकिस्तान आतंकियों को पनाह देने वाला मुल्क है। पाकिस्तान की सेना आतंकियों को प्रशिक्षित करती है और उन्हें सुरक्षित ठिकाना भी उपलब्ध कराती है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुजफ्फराबाद: पाकिस्तानी सेना की एक काली करतूत फिर सामने आयी है। पाकिस्तान को इस बार खुद उसके ही समर्थक एक एक्टिविस्ट ने बेनकाब किया। इस एक्टिविस्ट का कहना है कि पाकिस्तान की सरकार और सेना न तो अपने मुल्क के हित में काम कर रही है और न ही कश्मीरियों के पक्ष में। 

 पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के एक एक्टिविस्ट तौकीर गिलानी ने एक सभा में दावा किया कि पाकिस्तान की फौज आतंकियों को प्रशिक्षित करती है और उन्हें सुरक्षित ठिकाना भी उपलब्ध कराती है। आतंकियों को पाक सेना पूरी सुरक्षा देती है। इससे यह भी साफ हो गया कि पाकिस्तान आतंकियों को पनाह देने वाला मुल्क है।

गिलानी ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार और फौज न तो अपने मुल्क के हित में काम कर रही है और न ही कश्मीरियों के। उन्होंने कहा कि दुनिया में कोई दूसरा मुल्क नहीं होगा जो अपने ही लोगों के खिलाफ काम करता हो लेकिन पाक के हुक्मरान अपने ही लोगों पर अत्याचार कर रहे हैं। पाक फौज अपने ही लोगों को जिहादी के तौर पर तैयार करती है और फिर उनका अपने हिसाब से इस्तेमाल करती है। तौकीर ने कहा कि बड़ी संख्या में पाकिस्तानी फौज के बहकावे में आ रहे हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार