नोएडा में बैंक लूटने पहुंचे बैखौफ बदमाशों ने दो गार्डों की कर डाली हत्या, क्षेत्र में भारी दहशत

डीएन ब्यूरो

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में बैखौफ बदमाश पंजाब नेशनल बैंक को लूटने पहुंच गये। बदमाशों ने वहां मौजूद दो गार्डों का हत्या कर दी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत मची हुई है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

मौके पर जाँच में जुटी पुलिस
मौके पर जाँच में जुटी पुलिस

नोएडा: बैखौफ बदमाशों ने नोएडा के सेक्टर-1 में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में ड्यूटी पर तैनात दो गार्डों की हत्या कर दी। बैंक के गार्ड देर रात बैंक के बाहर सुरक्षा में तैनात थे। इसी दौरान बदमाशों ने बैंक लूटने की नीयत से इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि बैंक लूट का प्रयास विफल रहा। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत मची हुई है। पुलिस की कई टीमें मौके पर मौजूद है और जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक लूट की कोशिश के दौरान बदमाशों ने बैंक के दो सुरक्षा गार्डों की लोहे की राड मारकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पीसीआर गाड़ी दोनों गार्डों जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दोनो को मृत धोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद में सभी अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मौके पर डॉग स्क्वाड की टीम पहुंच कर जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद में हत्या की सही वजह पता चल सकेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह सात बजे जब माली बैंक आया और बैंक का दरवाजा खोलना चाहा तो बैंक अंदर से बंद मिला। काफी कोशिश के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने बैंक के मैनेजर और पुलिस को फोन किया। फिर पुलिस की मौजूदगी में बैंक का दरवाजा खोला गया तो अंदर मुद्रिका प्रसाद और मुकेश नामक गार्ड लहूलुहान अवस्था में मिले थे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …