मोदी के मुकाबले कोई नहीं, 2019 में भी बनेंगे पीएम : नीतीश

डीएन ब्यूरो

एनडीए के साथ गठबंधन कर छठवीं बार बिहार के सीएम बने नीतीश कुमार ने जमकर पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा, वर्तमान में कोई भी उनके सामने नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी व बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)
प्रधानमंत्री मोदी व बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना। कभी पीएम मोदी के धुर विरोधी रहे बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को उनका जमकर गुणगान किया। नए सिरे से एनडीए के साथ बिहार में नई सरकार के मुखिया बने नीतीश कुमार ने मीडिया के सामने खुलकर अपनी बातों को रखा और मीडिया के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि आज देश में कोई भी पीएम मोदी के मुकाबले में नहीं है। किसी में क्षमता नहीं कि वह उनका मुकाबला कर सके। इसके साथ ही, नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि 2019 में पीएम मोदी का परचम फिर लहराएगा।

यह भी पढ़ें: नीतीश ने धोखा दिया, हमें इस साठगांठ की भनक लग चुकी थी: राहुल गांधी

महागठबंधन को लेकर नीतीश कुमार ने कहा, लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप से राज्य व राज्य से बाहर भी काफी चर्चा होने लगी। ऐसी परिस्थितियों में मेरे लिए समझौता करना मुश्किल था। सवाल हमारे ऊपर उठने लगे थे। सीबीआई की कार्रवाई के बाद लालू यादव से कई बार बात कर मैंने कहा कि आरोपों के बारे में उन्हें अपनी राय रखनी चाहिए। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। हमारी पार्टी ने तय किया कि हम अपनी नीति से नहीं हटेंगे।

यह भी पढ़ें: पीएम बनने की न मुझमें क्षमता है और न ही इच्छा: नीतीश कुमार

इस्तीफे के बाद की परिस्थितियों के संदर्भ में नीतीश ने कहा कि, बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की तरफ से मिलकर सरकार बनाने का प्रस्ताव आया। उसके बाद मैंने विधायक दल की बैठक की, जिसमें इस पर सहमति जताई गई। फिर, एनडीए नेताओं की संयुक्त बैठक हुई और राज्यपाल से मिल सरकार बनाने का दावा पेश किया।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …