निदहास सीरीज: पहले मैच में रैना और रोहित के बीच जंग, रैना तोड़ना चाहेंगे रोहित का बड़ा रिकॉर्ड

डीएन संवाददाता

निदहास सीरीज की शुरूआत मंगलवार से होने जा रही है। पहले मैच में भारत का सामना श्रीलंका से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होगा। फाइनल मैच 18 मार्च को खेला जाएगा.

रोहित शर्मा और सुरेश रैना (फाइल फोटो)
रोहित शर्मा और सुरेश रैना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच 6 मार्च से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ट्राई सीरीज खेली जानी है। बता दें कि श्रीलंका की आज़ादी के 70 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में इस सीरीज का आयोजन किया जा रहा है। इस सीरीज में भारत ने कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया है। इस सीरीज की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा और सुरेश रैना के बीच एक रोचक जंग छिड़ गई है। 

दोनों के खिलाड़ियों के बीच छिड़ी ये जंग 

रोहित शर्मा और सुरेश रैना के बीच टी-20 में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले खिलाड़ी बनने की होड़ लगी हुई है। रोहित शर्मा ने अभी तक 265 टी-20 मैचों की 253 पारियों में कुल 281 छक्के लगाए हैं। जबकि सुरेश रैना ने 271 मैचों की 257 पारियों में 278 छक्के लगाए हैं। ऐसे में इस सीरीज में जहां रोहित शर्मा अपने रिकार्ड को बचाने की कोशिश करेंगे, वहीं रैना श्रीलंका के खिलाफ इस रिकार्ड को अपने नाम करना चाहेंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि छक्के लगाने की इस रेस में कौन बाजी मारता है।

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत (विकेटकीपर)।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार