NIA ने आतंकियों से जुड़े उत्तर प्रदेश और दिल्ली के 16 ठिकानों पर की छापेमारी

डीएन ब्यूरो

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकियों से जुड़े उत्तर प्रदेश और दिल्ली की 16 जगहों पर छापेमारी की है। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें एनआईए ने कहां-कहां की छापेमारी..

एनआईए ने 16 ठिकानों पर की छापेमारी
एनआईए ने 16 ठिकानों पर की छापेमारी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को उत्तर प्रदेश और दिल्ली में 16 ठिकानों पर आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट से जुड़े माड्यूल की धरपकड़ के लिए छापा मारा। एनआईए को इस्लामिक स्टेट के संगठन हरकत उल हरब ए इस्लाम से जुड़े संदिग्ध आतंकियों की तलाश है।

 

सभी 16 ठिकानों पर जांच अभी जारी है। उत्तर प्रदेश के बहराइच में गोल्फर ज्योती रंधावा को अवैध शिकार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से .22 राइफल बरामद हुई है।

मुरादाबाद से आतंकवादी गतिविधियों को देख दिल्ली की स्पेशल सेल और एटीएस ने छापेमारी शुरू की। अमरोहा के नौगांवा सादात थाना क्षेत्र  स्थित सैदपुर इम्मा गांव में रात तीन बजे छापेमारी की गई। इस दौरान एटीएस स्थानीय पुलिस के फोन जब्त कर लिए गए। गांव के ही एक निवासी सईद के घर पर भी छापेमारी की गई। अभी तक यहां कुल सात इलाकों में छापेमारी की गई है।

मिल रही जानकारी के अनुसार एनआईए ने 10 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। रिपोर्ट के अनुसार एनआईए ने यूपी के अमरोहा के एक मदरसे में छापा मारा और पाँच संदिग्धों को हिरासत में लिया। वहीं दिल्ली के जाफराबाद में भी एनआईए की टीम ने छापेमारी की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …